अफ्रीका के एक गांव में छा रहे उत्तराखंड के गाने, मशहूर कीली पॉल ने कुमाऊंनी गानो को दुनिया में किया प्रसिद्ध

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो आप सोशल मीडिया स्टार काइली पॉल को जरूर जानते होंगे। अफ्रीकी मूल की बॉलीवुड फैन काइली पॉल अफ्रीकी देश तंजानिया की रहने वाली हैं, वह तंजानिया के एक आदिवासी क्षेत्र से हैं लेकिन भारत में भी उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

इंटरनेट कर आते ही वीडियो कर गई लाखो व्यूज पार

बॉलीवुड गानों पर रील बनाकर मशहूर हुईं काइली पॉल सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उत्तराखंडी गानों पर भी रील बनाती हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। हाल ही में काइली पॉल का एक और ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें वह कुमाऊंनी गानों पर अपने मूव्स दिखा रही हैं और खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काइली पॉल उत्तराखंड के सुपरहिट कुमाऊंनी गाने झम्म लागेन मेरी सुवा रंगीली त्य पारा, चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी काइली पॉल कई कुमाऊंनी गानों पर रील बना चुकी हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। उनकी नई रील्स पर भी लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। गाने के रिलीज होने के महज दो दिन के अंदर ही इसे दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. काइली पॉल पहले भी उत्तराखंड के गानों पर डांस करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। काइली पॉल ने हिंदी, पंजाबी गानों के साथ-साथ गढ़वाली और भोजपुरी गानों पर भी डांस करते हुए वीडियो बनाए हैं। काइली पॉल ने हिंदी, पंजाबी गानों के साथ-साथ गढ़वाली और भोजपुरी गानों पर भी डांस करते हुए वीडियो बनाए हैं। इस बार काइली पॉल उत्तराखंड के मशहूर लोक गायक इंदर आर्य के गाने पर डांस करती नजर आईं। गुलाबी शरारा गाने को 10 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं। काइली पॉल का ये धमाकेदार डांस उत्तराखंड के लोगों को खूब पसंद आ रहा है।