बाजपुर के हितेंद्र शर्मा ने बढ़ाया परिवार का मान, UKPSC की असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा पास कर हुए चयनित

उत्तराखंड के युवा अपने नाम का झंडा फहराने से कभी पीछे नहीं हटते। जब भी उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है तो वे सफलता हासिल करने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं। चाहे कोई भी क्षेत्र हो वे अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर परचम लहराते हैं। यहां के युवा सरकारी और गैर-सरकारी क्षेत्रों में उच्च पदों पर कार्यरत हैं और अपने परिवार और राज्य को उन पर गर्व महसूस करा रहे हैं।

वर्तमान में बाजपुर के कॉलेज में है वाणिज्य विभाग में प्रोफेसर

आज हम आपको उत्तराखंड के एक और ऐसे होनहार युवा से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपने परिवार और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। हम बात कर रहे हैं उधम सिंह नगर जिले के हितेंद्र शर्मा की, उन्होंने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा पास की है।

एक इंटरव्यू में हितेंद्र ने बताया कि उन्होंने अपनी प्राथमिक और उच्च शिक्षा राजकीय महाविद्यालय, बाजपुर से प्राप्त की। हितेंद्र के पिता दिग्विजय शर्मा बाजपुर चीनी मिल से सेवानिवृत्त फोरमैन हैं और उनकी मां शशि शर्मा एक गृहिणी हैं। आपको बता दें कि हितेंद्र वर्तमान में बाजपुर स्थित कॉलेज के वाणिज्य विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। इससे पहले हितेंद्र खटीमा महाविद्यालय में सेवाएं दे चुके हैं।

बाजपुर कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर हितेंद्र के चयन से कई लोग उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देने आ रहे हैं। उनके चयन से परिवार में खुशी का माहौल है।

Leave a Comment