IPL में गुजरात की जीत पर चमके अल्मोड़ा के प्रशांत बोरा, 8वे नंबर पर आकर भी बने करोड़पति

यह सच है कि भगवान के कार्य कभी भी नियोजित नहीं होते, वह आपको कभी भी कुछ भी दे सकते हैं। उत्तराखंड में विभिन्न फंतासी लीग और ऐप के माध्यम से यह सच साबित हो रहा है। जी हां एक बार फिर उत्तराखंड के युवाओं की किस्मत फैंटेसी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 पर चमकी है, यह ऐप अब तक कई लोगों को करोड़पति बना चुका है।

अल्मोड़ा के धारानौला के है निवासी

इस बार राज्य के अल्मोडा जिले के धारानौला के स्थानीय निवासी प्रशांत बोरा ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बन गए हैं। वैसे उनके करोड़पति बनने का सफर काफी लंबा है. मीडिया से बातचीत में प्रशांत बताते हैं कि वह साल 2017 से ड्रीम 11 पर टीम बना रहे थे। लेकिन गेम में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और वह पहले बड़ी रकम नहीं जीत पाए।

हालाँकि वह अनुभव प्राप्त कर रहे थे और आख़िरकार इस बार किस्मत ने उनका साथ दिया और उनकी बनाई टीम को न केवल आठवीं रैंक मिली बल्कि उनका करोड़पति बनने का सपना भी पूरा हो गया। उनकी सफलता से जहां उनके परिवार में खुशी का माहौल है, वहीं यह खबर पूरे क्षेत्र में चर्चा का हिस्सा भी बनी हुई है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत ने रविवार को हुए मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मैच में ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाई थी। उन्होंने बुमराह को अपनी टीम का कप्तान और उमरजई को उप-कप्तान बनाने का फैसला किया। आपको बता दें कि उनकी टीम को 776 अंक मिले। उनकी तेज़ दिमागी क्षमता ने आख़िरकार उन्हें फायदा पहुंचाया और अपनी सफलता से प्रशांत का कहना है कि वह इस पैसे का उपयोग गरीब लोगों की यथासंभव मदद करने और अच्छे कार्यों में भाग लेने के लिए करेंगे।

Leave a Comment