पौड़ी के घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज के 6 बच्चो की लाॅटरी, मेहनत के दम पर मिली B.E.L. में 12 लाख के पैकेज पर नौकरी

उत्तराखंड के युवा प्रतिभाशाली हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है। यह। पहले यह राज्य अपने बच्चों को सेना में भेजने के लिए जाना जाता था लेकिन अब वे हर क्षेत्र जैसे शिक्षा और हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रहे हैं। वे अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर सफलता का परचम लहराकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही होनहार युवाओं से मिलवाने जा रहे हैं।

मैकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग के 6 छात्रों को मिला प्लेसमेंट

उन्होंने उनके परिवार के साथ-साथ उनके कॉलेज परिसर का भी नाम रोशन किया। जी हां, हम बात कर रहे हैं जीबी पंत इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज), पौड़ी गढ़वाल के 6 मैकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग छात्रों की। इन सभी ने भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) में 12 लाख रुपये के वार्षिक पैकेज पर चयनित होकर अपने परिवार का नाम रोशन किया।

आपको बता दें कि घुड़दौड़ी से संस्थान के इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल विभाग के छात्रों ने बीईएल द्वारा चलाए गए प्लेसमेंट अभियान में भाग लिया था। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग में पढ़ने वाले पांच छात्र प्रशांत गौरव, आस्था रावत, आयुष तिवारी, आशीष कुमार और सिद्धांत नामदेव ने भाग लिया था।

वहीं मैकेनिकल विभाग के छात्र कमलेश सिंह भंडारी ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। जिसके बाद उन्हें 12 लाख रुपये प्रति वर्ष के लिए चुना गया। चयनित सभी विद्यार्थियों के परिवारों में खुशी का माहौल है।

Leave a Comment