इन्टरनेट पर छाया उत्तराखंड के मशहूर गायक गजेंद्र राणा का गाना चिट रुमाल 2 (मालुमती), रिलीज होते ही मिला ढेर सारा प्यार

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तराखंडी लोक गायक गजेंद्र राणा एक बार फिर नए सुपरहिट गाने के साथ वापस आ गए हैं। यह गाना इटर्ननेट पर रिलीज हुआ है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अपनी मधुर गायकी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

चंदा पहाड़ी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हुआ चिट रुमाल 2

उनका एक और नया पहाड़ी गाना चिट रुमाल 2 (मालूमती) चंदा पहाड़ी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हुआ है। वहीं इस गाने को खुद लोकगायक गजेंद्र राणा ने लिखा है, लेकिन हमेशा की तरह उनकी सुरीली आवाज लोगों को आकर्षित कर रही है। इसके साथ ही डीजे मौसम का मनमोहक म्यूजिक गाने को और भी धमाकेदार बना रहा है और लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है।

अगर हम लोक गायक गजेंद्र राणा के इस नए गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें लोक गायक गजेंद्र राणा का यह गाना खूबसूरत पहाड़ी बैकग्राउंड पर सेट किया गया है. युवा एक्ट्रेस नीरू बोरा और राहुल शर्मा की जोड़ी की शानदार एक्टिंग देखने को मिली है।

इस गाने का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है जबकि एडिटर की भूमिका अंकित भट्ट ने निभाई है। आपको बता दें कि लोक गायक गजेंद्र राणा के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे महज कुछ ही घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं।