अपनी पहली पत्नी और बेटे आजाद के साथ मसूरी पहुँचे आमिर खान, मसूरी के इस स्कूल में कराना चाहते है बेटे का दाखिला

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तराखंड में कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग के बाद। इस जगह को काफी पहचान मिल रही है और उत्तराखंड में मशहूर बॉलीवुड सितारों का आना-जाना लगा रहता है। इसी सिलसिले में आजकल मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी स्थित मशहूर स्कूल वुडस्टॉक पहुंचे।

मसूरी की वादियाँ देखकर आमिर हो गए मंत्रमुग्ध

आमिर खान जब मसूरी पहुंचे तो यह की प्राकृतिक सुंदरता देखकर काफी उत्साहित दिखे। इस दौरान जब मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ निजी यात्रा पर हैं। अभिनेता आमिर खान को अपने बीच पाकर स्कूली बच्चे बेहद खुश हुए।

जब वुडस्टॉक के बच्चों ने अपने सामने अमीर खान को देखा तो वे आश्चर्यचकित रह गए और उन्होंने उनके कई ऑटोग्राफ लिए। बताया जा रहा है कि आमिर खान अपने बेटे आजाद के स्कूल में एडमिशन के सिलसिले में वुडस्टॉक स्कूल पहुंचे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आमिर खान स्कूल के जिम और ऑडिटोरियम में गए और वहां के स्टाफ और बच्चों से बातचीत की।

उन्होंने स्कूल प्राचार्य से भी मुलाकात की और स्कूल के बारे में जानकारी ली. अभिनेता आमिर खान भारी सुरक्षा के बीच छावनी परिषद स्थित होटल रॉकबी पहुंचे, जहां उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई. हर कोई उनकी एक झलक पाना चाहता था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने अपने प्रशंसकों को नाराज नहीं किया और उन्हें ढेर सारी तस्वीरें और ऑटोग्राफ दिए। इसके बाद वे सभी लाल टिब्बा स्थित अपने होटल पहुंचे।