बागेश्वर की बेटी का उत्तराखंड की टीम में हुआ चयन, प्रिया ताकुली अब हैदराबाद में देगी सबको पटखनी

उत्तराखंड की होनहार बेटियां हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा रही हैं। इसे देखते हुए हम कह सकते हैं कि उत्तराखंड में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। आज हम आपको प्रदेश की एक और होनहार बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर सफलता हासिल की है।

राज्य स्तर की खिलाड़ी है प्रिय ताकुली

हम आपको राज्य की उस बेटी से मिलवा रहे हैं जिसका चयन उत्तराखंड की कबड्डी टीम में हुआ है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले की रहने वाली प्रिया टाकुली की, जिनका चयन राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की जूनियर कबड्डी टीम में हुआ है।

बताया गया है कि प्रिया राज्य की कबड्डी खिलाड़ी भी है और 2 व 3 दिसंबर को कोटद्वार में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रिया के बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर उसे राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड टीम में शामिल किया गया है। यह प्रतियोगिता हैदराबाद में आयोजित करी जाएगी।

आपको बता दें कि प्रिया टाकुली कपकोट तहसील क्षेत्र के मुनार गांव की रहने वाली हैं। वर्तमान में पंडित बीडी पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बागेश्वर से बीए कर रहे हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद उनके गांव के लोग उन्हें बधाई देने आ रहे हैं।

Leave a Comment