ड्रीम 11 पर उत्तराखंड के एक और को बड़ा ईनाम, कैसे जीते रुद्रप्रयाग के संजय लाल ने 1.5 करोड़

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

जब से ड्रीम इलेवन आम लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है और वे समझते हैं कि गेम कैसे खेलना है, कई लोगों के जीवन में बहुत बदलाव आया है, गांवों में कई लोग करोड़पति बन गए हैं।लेकिन सच तो यह है कि यह गेम लत बन गया है और कई लोगों का प्यार बर्बाद हो गया है।

बश्ती गांव के रहने वाले है संजय लाल

ऐसे में इससे सावधान रहने की जरूरत है. आज हम आपको जो खबर बता रहे हैं वह रुद्रप्रयाग जिले की है। संजय लाल सुदूर बश्ती गांव के रहने वाले हैं, यह शख्स भाग्यशाली है कि उसने ड्रीम इलेवन पर 1.5 करोड़ रुपये की राशि जीत ली। इनमें से करीब 45 लाख रुपये टैक्स कट गया है और बाकी रकम संजय के खाते में आ गई है।

संजय के जीवन की पृष्ठभूमि पर प्रकाश डालते हुए, वह एक बहुत ही गरीब परिवार से हैं और पैसा कमाने के लिए उन्होंने शहरों में 10-12 हजार रुपये की विभिन्न नौकरियां कीं। परिवार का खर्च चलाना बहुत मुश्किल था, संजय को क्रिकेट का बहुत शौक है। ऐसे में उन्होंने ड्रीम 11 पर भी अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच में टीम बनाई और टॉप स्कोर हासिल किया। इससे संजय ने 1.5 करोड़ रुपये की रकम जीती।

आज लगभग हर क्रिकेट फैन ड्रीम इलेवन पर दांव लगा रहा है। लेकिन हम आपको एक बार फिर बता दें कि इसकी लत आपके लिए हानिकारक भी हो सकती है। उत्तराखंड में कई लोगों ने इंटरनेट पर बड़ी-बड़ी लॉटरी जीती हैं।