दिवाली से पहले उत्तराखंड सरकार का यात्रियों को बड़ा तोहफा, अब दून से जयपुर और धर्मशाला के लिए सीधी बस सेवा

अगर आप देहरादून से जयपुर और धर्मशाला जाने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। उत्तराखंड परिवहन निगम ने इन रूटों पर सफर करने वाले लोगों को दिवाली से पहले दिवाली का तोहफा दिया है।

रविवार से शुरू हो चुकी है दोनों जगह के लिए सीधी बस सेवा

उत्तराखंड परिवहन निगम ने देहरादून से जयपुर और देहरादून से हिमाचल के धर्मशाला तक सीधी बस सेवा शुरू कर दी है। दिवाली से पहले उत्तराखंड सरकार का यात्रियों को बड़ा तोहफा, अब दून से जयपुर और धर्मशाला के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी गई है. देहरादून से जयपुर और हिमाचल के लिए सीधी बस सेवा की मांग काफी समय से आ रही थी।

लेकिन कुछ त्रुटियों के कारण ये पूरी नहीं हो पाईं, लेकिन अब आखिरकार सरकार ने इन जगहों के लिए सीधी बस सेवाएं शुरू करने का फैसला किया है। ऐसे में अब यात्रियों को किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ग्रामीण डिपो शाखा अध्यक्ष अतुल पोखरियाल ने इस संबंध में मीडिया को कुछ जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि रविवार से जयपुर और धर्मशाला के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी गई है। देहरादून आईएसबीटी से शाम 5.30 बजे सीधी बस रवाना होगी। यह बस पांवटा साहिब, चंडीगढ़, ऊना और कांगड़ा होते हुए धर्मशाला पहुंचेगी।

Leave a Comment