UP PCS J में उत्तराखंड के होनहार ने मारी बाजी, अब प्रज्वल अग्रवाल बनेंगे उत्तर प्रदेश में जज

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तराखंड के होनहार युवा प्रदेश के हर कोने में मौजूद हैं। मुझे प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल कर नए कीर्तिमान बनाना पसंद है। इसी कड़ी में चंपावत के टनकपुर से एक अच्छी खबर आ रही है। यहां एक होनहार प्रज्वल अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिवीजन परीक्षा-2022 में 26वीं रैंक हासिल कर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है।

प्रज्वल की सफलता से जिले में जश्न का माहौल है उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, यूपीपीएससी ने हाल में उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिवीजन परीक्षा-2022 का परिणाम घोषित किया है। जिसमें उत्तराखंड के प्रज्जवल अग्रवाल भी सफल रहे हैं।

PCS J की परीक्षा में पाया 26वां स्थान

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए दिल्ली में कोचिंग लेने के साथ ही टनकपुर तहसील में स्थापित पहाड़ सिटीजन लाइब्रेरी में पढ़ाई कर परीक्षा की तैयारी भी की। आज उनकी मेहनत का नतीजा सबके सामने है। प्रज्वल के पिता चैनसुख अग्रवाल लोहाघाट में व्यवसायी हैं, जबकि मंजू अग्रवाल गृहिणी हैं।

आज प्रज्वल की मेहनत ने उन्हें जो मेहनत का फल दिया वह सबके सामने है। प्रज्वल के पिता चैनसुख अग्रवाल लोहाघाट में व्यवसायी हैं, जबकि मां मंजू अग्रवाल गृहिणी हैं। प्रज्वल के चाचा रोहिताश अग्रवाल टनकपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी और भाजपा नेता हैं। प्रज्वल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों के साथ ही क्षेत्र के पूर्व एसडीएम हिमांशु कफल्टिया को दिया है।