उत्तराखंड में खुल रही बंपर भारतीय, चंपावत रोजगार मेला में सिर्फ इंटरव्यू के दम पर अच्छी नौकरी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है चंपावत जिले में रोजगार मेला। चंपावत रोजगार मेला एक नहीं बल्कि चार पड़ोस स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।मेले में भाग लेने वाले युवाओं को साक्षात्कार के जरिये नौकरी मिलेगी. अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो जॉब फेयर में जाएं। अधिक महत्वपूर्ण विवरणों के लिए राज्य समीक्षा से जुड़े रहें। बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से चम्पावत सेवायोजन विभाग की ओर से एक और दो सितंबर को लोहाघाट विकास खंड कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

1 से 5 सितंबर तक अलग-अलग जगह लगेगा मेला

अगर आप भी रोजगार की तलाश में हैं तो रोजगार मेले में जरूर जाएं। बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से सेवायोजन विभाग चम्पावत ने एक और दो सितंबर को विकास खंड कार्यालय लोहाघाट में रोजगार मेले का आयोजन किया।

इसके बाद 4 व 5 सितंबर को खंड विकास कार्यालय पाटी में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। खंड विकास कार्यालय बाराकोट में छह और आठ सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाना है।

इसके बाद 11 व 12 सितंबर को नगर पालिका टनकपुर में रोजगार भर्ती मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले के माध्यम से एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती करेगी। सिक्योरिटी गार्ड पद के लिए अभ्यर्थी का हाईस्कूल उत्तीर्ण होना जरूरी है। इसी तरह सुपरवाइजर पद के लिए इंटरमीडिएट पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा का भी ध्यान रखें।

उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 21 से अधिकतम 37 वर्ष होनी चाहिए। उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थी स्वयं के व्यय पर रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।

अगर आप भी पाना चाहते हैं रोजगार तो तारीख नोट कर लें। शिक्षा और रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।