हरिद्वार में लोगों की आस्था से खिलवाड़ करते दिखा युवक, वायरल होने और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए धर्मनगरी में बांटने लगा बियर

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

आजकल लोग हद से ज्यादा वायरल हो रहे हैं। युवाओं में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने का इतना क्रेज है कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि क्या सही है और क्या गलत? ऐसी ही एक घटना हरिद्वार के सिडकुल निवासी एक व्यक्ति के साथ सामने आई है…जिस पर गौर करने लायक बात यह है कि कई माता-पिता के बच्चे किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

पुलिस ने पहचान करके सिखाया अच्छा सबक

यहां युवा एलएलबी पास अंकुर चौधरी, जो पहले योग शिक्षक के रूप में नाम कमा चुके थे, पर सोशल मीडिया का ऐसा बुखार चढ़ा कि उन्होंने धर्मनगरी की मर्यादाओं से खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इन दिनों धार्मिक नगरी हरिद्वार के कनखल में एक लड़के का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अंकुर चौधरी हरिद्वार के प्रतिबंधित क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर जाकर मांस-शराब बांटता हुआ नजर आ रहा है और अपने सामाजिक के लिए बीयर की कुछ कैन भी रखता हुआ नजर आ रहा है. मीडिया अनुयायी और अपने सोशल मीडिया परिवार को बता रहे हैं। विचार यह है कि जो भी पहले आएगा वह यह उपहार ले सकता है।

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए युवक ने धर्मनगरी हरिद्वार में अधर्म का सहारा लेकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई।लड़के ने कुछ ऐसा किया जो अच्छा नहीं है और इससे लोगों की भावना को ठेस पहुंची है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर कई लोगों ने एसएसपी से शिकायत की, जिस पर एसएसपी ने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस मामले में युवक की पहचान कर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जब सिडकुल पुलिस टीम ने युवक की पहचान की और उसे प्यार की भाषा समझाई और पुलिस अधिनियम के तहत चालान किया, तो युवक ने कई बार माफी मांगी और भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की कसम खाई। युवक के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वह हरिद्वार के अलग-अलग इलाकों में बीयर बांटता नजर आ रहा है.