आध्यात्मिक शांति के लिए उत्तराखंड पहुँचे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, बद्री केदार के दर्शन पर पहुंचे बद्रीनाथ

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

कल मशहूर साउथ फिल्म स्टार ने बद्रीनाथ में दर्शन किए. बताया जा रहा है कि रविवार शाम जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से निकलने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत सड़क मार्ग से दयानंद आश्रम से निकले. गुरुवार को, वह बद्रीनाथ और भगवान की मूर्ति के लिए निकले और फिर वे नष्ट हो गए।साउथ सिनेमा के थलाइवाज इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ आध्यात्म पर भी जोर दे रहे हैं। वे प्राचीन हिमालय की यात्रा पर निकलेंगे जहां वे आध्यात्मिक ध्यान करेंगे और गुफाओं का भी दौरा करेंगे।

देहरादून पहुँचते ही मिडिया से लोगो को बताया आध्यात्म का महत्व

73 वर्षीय सुपरस्टार रजनीकांत कल देहरादून एयरपोर्ट पर। एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस पूरी दुनिया को आध्यात्मिकता की जरूरत है क्योंकि यह हर इंसान के लिए जरूरी है, खासकर आज के समय में, क्योंकि आध्यात्मिकता शांति और शांति का अनुभव कराती है, इसमें मूल रूप से भगवान पर विश्वास करना शामिल है और उन्होंने बताया कि हर साल जब मैं इनमें भाग लेता हूं तो मुझे आध्यात्मिक यात्राओं का एक अलग और नया अनुभव मिलता है। रजनीकांत कल जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से सीधे ऋषिकेश स्थित स्वामी दयानंद आश्रम पहुंचे। वह जब भी उत्तराखंड आते हैं तो दयानंद आश्रम में ही रुकते हैं।

ऐसा देखा जाता है कि, वे हर साल यहां आते हैं और अपने गुरु को प्रणाम करते हैं और हिमालय की यात्रा पर निकल जाते हैं। पिछले साल भी वह अपनी “जेलर” फिल्म की रिलीज के दौरान यहां आये थे और फिर बद्रीकेदार के दर्शन के लिए यहां से निकले थे। इस साल भी उन्होंने यही कार्यक्रम अपनाया है. बद्रीकेदार के दर्शन के बाद वह द्वाराहाटç स्थित एक आश्रम भी जाएंगे।

रजनीकांत का शेड्यूल काफी व्यस्त है, उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग पूरी की है, जिसका निर्देशन टीजे ग्ननावेल ने किया है। जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, यह फिल्म अगले महीने जून में रिलीज होगी. इस साल उनकी एक और फिल्म ‘कुली’ है जो तमिल भाषा में है जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और यह नवंबर में रिलीज होगी. इसके ओटीटी राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

रजनीकांत ने हाल ही में टीजे ग्नानवेल द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग पूरी की है। जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, यह फिल्म अगले महीने जून में रिलीज होगी. इस साल उनकी एक और फिल्म ‘कुली’ आ रही है जो तमिल भाषा में है जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और यह नवंबर में रिलीज होगी. इसके ओटीटी राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।