उत्तराखंड घूमने पहुँचे 12th फेल की असली जोड़ी, पति IPS मनोज शर्मा के साथ अपने घर में छुट्टियां मनाने आई IRS श्रद्धा शर्मा

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

12वीं फेल के असली किरदार इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियों पर हैं। नैनीताल, कौसानी होते हुए अब परिवार पूरे परिवार के साथ अल्मोडा पहुंचा। आईपीएस मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी आईपीएस श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित फिल्म 12वीं फेल तो सभी ने देखी होगी। इस फिल्म में दोनों के जीवन के संघर्ष और उनकी प्रेम कहानी को बखूबी दर्शाया गया है। किताब देखने के बाद लोग उनकी कहानी के फैन हो रहे हैं।

12th फेल के बाद इस जोड़ी की दीवानी हो गई थी जनता

अगर आपने इसे नहीं देखा है तो आपको इसे एक बार जरूर देखना चाहिए। इतने संघर्ष के बाद आप कैसे सफलता हासिल कर सकते हैं और अपने सच्चे प्रेमी को जिंदगी भर के लिए अपना बना सकते हैं, इसका असल जिंदगी का उदाहरण इस फिल्म में देखने को मिलता है।

इन दिनों दोनों लोग अपने पूरे परिवार के साथ उत्तराखंड की सैर पर निकले हैं। पहले उन्होंने झीलों के शहर नैनीताल में कुछ दिन बिताए और फिर कौसानी की घाटियों में भी रुके, जिसे भारत का मिनी स्विट्जरलैंड भी कहा जाता है। अब ये लोग अल्मोडा की खूबसूरत वादियों में घूमने आये हैं।यह श्रद्धा जोशी का पैतृक गांव है।

उन्होंने कुछ समय यहां रहकर बिताया और फिर अल्मोडा बाजार गईं जहां स्थानीय लोगों ने उनके साथ तस्वीरें लीं और लोगों ने बताया कि जिस तरह से उनका किरदार फिल्म में दिखाया गया है, वह असल जिंदगी में भी वैसी ही हैं। लोग अपने असल जिंदगी के हीरो को अपनी आंखों के सामने देखकर बेहद खुश होते हैं।