फ्रांस के कांस के रेड कार्पेट पर छाए उत्तराखंड के अंकुश बहुगुणा, बन चुके है देश के पहले पुरुष ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तराखंड के अंकुश ने कमाल कर दिखाया है. उन्होंने पहले भारतीय पुरुष सौंदर्य सामग्री निर्माता के रूप में कान्स के रेड कार्पेट पर कदम रखा और अपना आकर्षण फैलाया। फ्रांस में दुनिया के इस सबसे बड़े फैशन इवेंट में दुनिया भर से सुंदरियों और सितारों का जमावड़ा हो रहा है।फ्रांस के शहर कान्स में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें दुनिया भर से सितारे पहुंचे हैं। यह कान्स का 77वां संस्करण है जो 14 मई से 25 मई के बीच आयोजित किया गया था।

उत्तराखंड के अंकुश बहुगुणा रेड कार्पेट पर बिखेर अपना जलवा

यह दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट है जिसमें दुनिया भर से बड़े-बड़े सितारे पहुंचे हैं। इसके साथ ही यहां फिल्म की स्क्रीनिंग भी हो रही है। इसमें भारत के कई कंटेंट क्रिएटर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स ने भी हिस्सा लिया है। इन्हीं में से एक हैं उत्तराखंड के अंकुश बहुगुणा, ये रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध फिल्म फेस्टिवल में से एक है, जो हर साल फ्रांस में आयोजित किया जाता है।

हम आपको बताना चाहते हैं कि अंकुश एक प्रसिद्ध कंटेंट क्रिएटर, प्रभावशाली व्यक्ति और अभिनेता हैं। अंकुश ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर के रूप में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। इसके साथ ही अंकुश बहुगुणा कान्स फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले पहले भारतीय पुरुष ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर बन गये हैं। रेड कार्पेट के लिए उनकी पोशाक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी द्वारा डिजाइन की गई थी। रेड कार्पेट पर अंकुश बहुगुणा टक्सीडो पहने नजर आए।

इतना ही नहीं अंकुश पहले मेल ब्यूटी क्रिएटर के तौर पर फोर्ब्स मैगजीन के कवर पर भी जगह बना चुके हैं। फोर्ब्स ने 2023 में अंकुश को भारत के टॉप डिजिटल क्रिएटर्स की फोर्ब्स लिस्ट में शामिल किया था। इसके अलावा साल 2023 में अंकुश ने लैक्मे फैशन वीक में अपना रनवे डेब्यू किया था। अंकुश ने वेब सीरीज ज्वाइंट वेंचर (2019) और बड़बोली भावना (2022) से अभिनय में कदम रखा। अपनी प्रतिभा के कारण उन्हें प्रतिष्ठित पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं।