अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों की कमर तोड़ रहे उत्तराखंड के मयंक मिश्रा, ECB के 3 मैचों में लिए 13 विकेट

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

मयंक मिश्रा उत्तराखंड के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक हैं जो इन दिनों इंग्लैंड में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। यॉर्कशायर क्रिकेट साउदर्न प्रीमियर लीग में क्लीथॉर्पेस क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए मयंक ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान किया है।

2018 से खेल रहे है इंग्लैंड की घरेलू सीरीज में क्रिकेट

आंकड़ों के मुताबिक मयंक ने ईसीबी द्वारा आयोजित क्रिकेट लीग में खेले गए 3 मैचों में अब तक 13 विकेट लिए हैं। आपको बता दें कि मयंक ने इस सीजन का पहला मैच कॉवथॉर्न क्रिकेट क्लब के खिलाफ खेला था। अगला मैच बार्न्सले वूली माइनर्स क्रिकेट क्लब के विरुद्ध खेला गया।

तीसरे मैच में मयंक की टीम क्लीथॉर्पेस क्रिकेट क्लब का सामना वेकफील्ड थॉर्नस क्रिकेट क्लब से हुआ। मयंक इस मैच में स्टार खिलाड़ी रहे। इन तीन मैचों में उनका गेंदबाजी प्रदर्शन टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन था।आपको बता दें कि मयंक ने कॉवथॉर्न क्रिकेट क्लब के खिलाफ 4 विकेट लिए थे। मयंक ने बार्न्सले वूली माइनर्स क्रिकेट क्लब के खिलाफ 6 विकेट लिए।

मयंक ने वेकफील्ड थॉर्नस क्रिकेट क्लब के खिलाफ 3 विकेट लिए हैं। मयंक की गेंदबाजी से टीम के गेंदबाजी क्रम को मिली मजबूती के कारण टीम ने पहले दो मैच जीते थे। आपको बता दें कि मयंक का इंग्लैंड में यह तीसरा सीजन है। मयंक अब तक इंग्लैंड में 100 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं। मयंक ने 2018 में उत्तराखंड के लिए डेब्यू किया था।

मयंक उत्तराखंड के लिए हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। भारतीय घरेलू क्रिकेट में मयंक के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उन्हें इंग्लैंड में प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने का मौका मिला।