उत्तराखंड के युवा ने किया राज्य का नाम रौशन, ग्राफिक एरा में पढ़कर दुबई में पाई लाखों की नौकरी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तराखंड के होनहार युवा आज हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। हम आपको हर दिन राज्य के इन होनहार युवाओं की सफलताओं की खबरों से अपडेट करते रहते हैं, इन युवाओं ने न केवल सरकारी नौकरियों में बल्कि निजी कंपनियों में भी अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे मुकाम हासिल किए हैं। आज हम आपको राज्य के एक और शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

हम आपको ऐसे ही एक प्रतिभाशाली युवा से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने दुबई के फाइव स्टार होटल में चयनित होकर न सिर्फ अपने सपनों को नई उड़ान दी है, बल्कि अपने परिवार वालों को भी गर्व करने का सुनहरा मौका दिया है। हम बात कर रहे हैं ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, हल्द्वानी के हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट विभाग के प्रतिभाशाली छात्र मयंक शर्मा के बारे में, आयोजित एक साक्षात्कार में उन्हें दुबई के प्रतिष्ठित 5-सितारा होटल, शेरेटन ग्रैंड में नौकरी के लिए चुना गया है।

उनकी इस उपलब्धि से जहां उनके परिवार में खुशी का माहौल है और उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, वहीं ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के स्टाफ में भी खुशी की लहर है। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के निदेशक डॉ. मनीष कुमार ने मयंक शर्मा को उनकी अभूतपूर्व उपलब्धि पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन मयंक की सफलता से बेहद खुश है और कहा, ”यह हमारे छात्रों की प्रतिभा और हमारे शिक्षकों की कड़ी मेहनत का परिणाम है कि मयंक शर्मा को इस तरह काम करने का अभूतपूर्व अवसर मिला है.” अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक प्रतिष्ठित होटल।” मौका मिल गया. यह न केवल मयंक के लिए गौरव की बात है बल्कि पूरे विश्वविद्यालय परिवार के लिए भी गर्व करने का सुनहरा अवसर है।