राघव जुयाल ने किल फिल्म के लिए लिए करोड़ो रूपए, ले आये एक ही दिन में बड़ी गाड़िया

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

दोस्तों उत्तराखंड के बेहतरीन डांसर राघव जुयाल अब बॉलीवुड में भी उतर चुके है। जैसा कि आप सब जानते है कॉकरोच का निकनेम रखने वाले और अपने बेहतरीन स्टेप स्लोमोशन वाक के लिए प्रसिद्ध राघव जुयाल उत्तराखंड के रहने वाले है। वह देहरादून में रहते है और ज्यादातर मुंबई में ही रहा करते है। काम के लिए उन्हें कई बार बहार जाना पड़ता है। इन्होने पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मो में साइड रोल करे है। लेकिन इस बार राघव जुयाल की खुदकी एक अपनी फिल्म आयी है। इस फिल्म का नाम है “किल”।

राघव जुयाल की किल फिल्म ने मचाया धमाल

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और यह एक शार्ट फिल्म है जो सिर्फ डेढ़ घंटे की है। राघव जुयाल की ये फिल्म लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। लोगो ने इस फिल्म को लेकर राघव की एक्टिंग की तारीफ भी करी है और कहा है ये लड़का उत्तराखंड का एक चमकता सितारा है और बॉलीवुड में अपनी देवभूमि का नाम रोशन करेगा। इस फिल्म में राघव जुयाल ने काम करने के लिए काफी मोती रकम ली है।

बड़े परदे पर आएंगे उत्तराखंड के स्टार


तो चलिए आपको बता देते है कि आखिर फिल्म के प्रोडूसर्स ने राघव जुयाल को इस फिल्म में काम करने के लिए कितने रूपए दिए है। असल में यह एक शार्ट फिल्म है जिसके कारण इस फिल्म का बजट भी काफी कम रहा है। इस फिल्म में काम करने के लिए राघव जुयाल को 3 करोड़ रूपए मिले है। इस फिल्म के पोस्टर के आने के बाद से ही राघव को और भी कई फिल्मो के ऑफर्स मिलने शुरू हो चुके है, जिसके बाद से पता चलता है कि अब उत्तराखंड का रहने वाला ये स्टार बॉलीवुड में धमाल मचाने वाला है।

raghav jyal movie, uttarakhand actor

वैसे पहले भी राघव जुयाल ने डांस इंडिया डांस में टॉप 3 में आकर अपना नाम कमाया था और उसके बाद उन्होंने कई डांस शो को होस्ट भी किया था। उनकी एंकरिंग देख कर लोगो का काफी मनोरंजन भी हुआ है और लोगो ने उन्हें बड़े परदे पर काफी पसंद किया है।