बॉलीवुड कि मनहूस हेरोइन का TAG किसे मिला था ? 12 फिल्मे छिन गई

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

दोस्तों क्या आप जानते है कि बॉलीवुड में एक ऐसी हेरोइन भी है जिन्हे एक समय पर कोई भी पसंद नहीं करता था। जी हां दोस्तों एक्ट्रेस की खूबसूरती के तो दीवाने थे लोग लेकिन फिर भी उनके साथ कोई भी एक्टर, डिटरेक्टर या फिर प्रोडूसर काम नहीं चाहता था क्युकी उस एक्ट्रेस को लोग मनहूस समझने लगे थे। बॉलीवुड की एक हॉट एक्ट्रेस विध्या बालन को एक समय पर मनहूस का टैग मिला था। उन्हें कई फिल्मो से रातो-रात बहार कर दिया गया था। दोस्तों एक सेलिब्रिटी बनना आसान नहीं है। एक समय के बाद दर्शक और फैंस आपको एक सिरे से नकार सकते है। भले ही अपने अपनी अभिनय क्षमता साबित कर दी हो लेकिन फ्लॉप आपको जीरो पर ला सकता है।

विध्या बालन को क्यों माना गया मनहूस ?

बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक को उनके करियर की शुरुवात में लोग मनहूस ही मानते थे। जिस एक्ट्रेस की यहाँ बात हो रही है उनका नाम विध्या बालन है। डर्टी पिक्चर, कहानी और भूलभुलैया जैसी फिल्मे करने वाली विध्या बालन ने ये साबित कर दिखाया है कि वो बॉलीवुड कि बेहतरीन प्रतिभाओ में से एक है। उनका अभिनय सहेज, स्वाभाविक और शानदार है। अपने करियर के शुरुवात में मोहनलाल के साथ उनकी फिल्म बंद होने के बाद में उन्हें unlucky और मनहूस करार दिया गया था। एक इंटरव्यू के दौहरान विध्या बालन ने अपने मुश्किल दिनों की बात करी। उन्हें अपने संघर्ष के दिनों में कई दिल तोड़ने वाले अनुभव हुए।

बॉलीवुड में कमाया नाम लेकिन साउथ में हुई बदनाम

उन्होंने बताया कि जिन लोगो ने शुरुवात में उन्हें फिल्मो के लिए साइन किया था, उन्ही ने बिना विध्या को बताये उनकी जगह किसी और को काम देना शुरू कर दिया। विध्या बालन की दो मलयालम फिल्मे बंद हो गयी थी। जिसके बाद इंडस्ट्री को विश्वास हो गया था कि वो फिल्मो के लिए मनहूस है।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि ऐसी लगभग 12 फिल्मे थी जिनमे उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस को रख लिया गया था। इसके अलावा एक तमिल निर्माता ने विध्या बालन कि कुंडली भी जांच करवाई थी और निष्कर्ष निकाला था कि वो फिल्मो के लिए मनहूस है। आपको बता दे कि विध्या बालन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात एक बंगाली फिल्म “भलो थीकु” से किया था।